Xiaomi को टक्कर देने मार्केट में आया यह देसी फोन, बढ़िया फीचर्स और कम कीमत के साथ मिल रहा है 2000 का कैशबैक


0

Xiaomi कम्पनी का MI फोन इन दिनों लोगों के दिलों पर छाया हुआ है, लेकिन इस फोन्स को टक्कर देने के लिए देसी कंपनी कार्बन ने भी अपना एक स्मार्ट फोन लॉन्च किया है. कार्बन के इस फ़ोन का नाम Titanium Frames S7 हैं. कार्बन के इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट shopclues.com से खरीदा जा सकता है. इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इंडसइंड बैंक व स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से फोन खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं मोबिक्विक से टाइटेनियम फ्रेम्स एस7 खरीदने पर 30 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं एयरटेल यूजर्स को इस फोन पर 2,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए ग्राहकों को 36 महीने तक 199 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। 18 महीने के बाद 500 रुपए और फिर अगले 18 महीने बाद 1,500 रुपए कैशबैक के तौर पर मिलेंगे। इस स्मार्टफोन की कीतम 6,999 रुपए है. वहीं Redmi 4A के 3GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए और रेडमी 4 के 3GB वेरिएंट की कीतम 8,999 रुपए है.

कार्बन Titanium Frames S7 में 5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले,1.45 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर, 3GB की रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंगके लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे में एचडीआर और प्रो मोड के अलावा फेस डिटेक्शन, ब्यूटी और कई दूसरे मोड हैं.

सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है. यह गूगल के एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 mAH की बैटरी दी गई है. कंपनी यह दावा कर रही है कि फुल चार्ज करने पर इसकी बैटरी 120 घंटे तक का स्टैंडबाय देगी.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *