UAE से भारत अगर आप भी ले जा रहे हैं सोना तो पढ़ ले ख़बर, इतना सोना लेकर निकली महिला हुई गिरफ़्तार,


0

महाराष्ट्र में पुणे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से एक महिला को करीब एक करोड़ रुपए के सोने की तस्करी करते हुए कस्टम विभाग ने गिरफ्तार किया है। महिला ने अपने शरीर पर रबर जैसा पेस्ट लगाकर सोना छुपाने की कोशिश की थी।

3 किलो 41 ग्राम का सोना सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों द्वारा पकड़ा गया है। बाजार में इसकी कुल कीमत 98 लाख 83 हजार 250 रुपए है। इस मामले में रेहाना फैजान अहमद खान नामक महिला को गिरफ्तार किया गया है। महिला मुंबई में कुर्ला की रहनेवाली है।
पुणे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार की तड़के अबुधाबी से जेट एयरवेज फ्लाइट से महिला आयी थी। जांच के दौरान महिला के पास से सिंथेटिक रबर की पेस्ट सहित 6 थैली शरीर में लिपटी हुई पायी गई।
रबर पेस्ट की जांच करने पर सोना पाया गया। तस्करी करते हुए सोना जब्त किया गया है। यह जानकारी पुणे एअरपोर्ट के सीमा शुल्क विभाग के उपायुक्त भारत नवले ने दी।
 

देश की दूसरी सबसे बड़ी निजी एयरलाइन्स जेट एयरवेज अपने यात्रियों के लिए टिकट बुकिंग पर कैशबैक का ऑफर दे रही है. यह ऑफर एयरटेल पेमेंट्स बैंक या मनी वॉलेट से टिकट बुक करने पर ग्राहकों को मिलेगा.
ग्राहक इसका लाभ जेट एयरवेज की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से टिकट बुक कर उठा सकते हैं. ये ऑफर 31 मई 2018 तक की गई बुकिंग पर उपलब्ध रहेगा.
यह ऑफर केवल एयरटेल पेमेंट्स बैंक कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है. एक ट्रांजैक्शन पर मिलने वाला अधिकतम कैशबैक 200 रुपये है. इस ऑफर का इस्तेमाल एक ग्राहक केवल एक बार ही कर सकता है.
कैशबैक पाने के लिए कम से कम 1500 रुपये का लेन-देन करना होगा. कैशबैक पेमेंट करने के 72 घंटों के भीतर ग्राहक को मिलेगा. हालांकि बुकिंग कैंसिल करने पर कैशबैक की पूरी रकम आपकी रिफंड की राशि से काट ली जाएगी.
बता दें कि एयरलाइन कंपनियां अब हर रोज नये-नये ऑफर लेकर आ रही है. इससे उनकी कोश‍िश न सिर्फ अपने ग्राहक बढ़ाने हैं, बल्क‍ि अपनी आय को बढ़ाना है.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *