UAE वालों को ईद का शानदार तोहफा, इन 14 मॉल में लगा है 24 घंटों का मेगा सेल, मिल रही 90% की बंपर छूट

1 min


0

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) वालों को संस्कृति और पर्यटन विभाग (डीसीटी अबू धाबी) ने ईद का शानदार तोहफा तोहफा दिया है. बता दें कि यहां के 24 घंटों के लिए 14 मॉल में मेगा सेल मेगा सेल लगा है, जहां सामानों पर 90% की बंपर छूट मिल रही है. यहां पहुंचकर लोग ईद के मौके पर जमकर खरीदारी कर सकते हैं. इस संबंध में संस्कृति और पर्यटन विभाग ने शहरव्यापी शॉपिंग की घोषणा की है.

जिससे लोगों के चेहरे खिल उठें हैं. हालांकि इस घोषणा से मॉल में भी बिक्री बढ़ने की भी उम्मीद भी हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस घोषणा के जान लोग उत्साहित हो गये हैं. इस मेगा सेल में 500 से अधिक स्टोर्स शामिल हैं, ये सेल शुक्रवार 15 जून को 10 बजे शुरू होकर शनिवार, 16 जून को सुबह 10 बजे तक चलेगी.

पिछले साल मेगा सेल में यास मॉल की सफलता को देख इस वर्ष 14 मॉल इस मेगा सेल में शामिल हैं. जिनमें वर्ल्ड ट्रेड सेंटर (डब्ल्यूटीसी) मॉल, अल जिमी मॉल, दल्मा मॉल, मरीना मॉल और बावाडी मॉल और यस मॉल प्रमुख है. इस पर डीसीटी अबू धाबी में टूरिज्म सेक्टर के कार्यकारी निदेशक सुल्तान अल मुतावा अल धाहेरी ने यह कहा, “यह एक अद्भुत खरीदारी प्रस्ताव है जिसे किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए.”
इस मेगा सेल में भाग लेने वाले मॉल ने नाम इस प्रकार है:
> वर्ल्ड ट्रेड सेंटर (डब्ल्यूटीसी) मॉल
>अल जिमी मॉल
> दल्मा मॉल
> मरीना मॉल
> बावाडी मॉल
> यास मॉल
> अल वाहदा मॉल
> खालिडिया मॉल
> मुश्रीफ मॉल
> मदिनत जयद शॉपिंग सेंटर
> राह मॉल
> मज़ायद मॉल
> बरारी मॉल
> फोहा मॉल


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *