Wednesday, December 1

UAE में प्रवासी कामगार को मौत की सज़ा दे, उठे सारे जज, कहा "इस्लाम के मूल्यों के ख़िलाफ़ कुछ भी बर्दाश्त नही"

नमस्कार आपका फिर से स्वागत हैं, UAE के सबसे विश्वसनीय और तेज़ हिंदी ख़बरों के वेब्सायट WWW.AKHANDINDIA.COM में जिसमें हम खाड़ी ख़बर, UAE HINDI के जरिय आप तक पहुँचते हैं. आइए जानते हैं खलीज टाइम के द्वारा रिपोर्ट की गयी ख़बर के बारे में जो की इस प्रकार हैं.

UAE के AL Ain में एक व्यक्ति को GOLI maarkar हतया कर दिया गया था, वो भी एक मस्जिद के अंदर, जिसके आवाज़ में UAE सरकार के कोर्ट ने फ़ैसला बाहर किया हैं और इस फ़ैसले में स्पस्ट रूप से मृ’त्यूडंड देने का ऐलान किया हैं. खाड़ी देश का ही रहनेवाला 30 साल का प्रवासी इस घट’ना को anjam दिया था.
 
दुबई कोर्ट ने इस बताया की katil मार्च 2017 में मस्जिद के अंदर बैठ कर नज़र रख रहा था और और जब वक़्त आया तो उसने कई राउंड गोलीय चलायी, जिसके उपरांत उसकी मौ’त हो गयी, katil ने पीछे से उस व्यक्ति पर वार किया और पहले सर उड़ाया फिर शरीर छलनी किया. क़ातिल ने घर से पिच करते हुए मस्जिद के दरवाज़े पर उसका तब तक इंतज़ार किया जब तक की वह अकेला नही मिल गया.

प्रयोग किया गया बंदुख ग़लत मंशा से ख़रीदा गया था, और काम को अंजाम देने के बाद पुलिस को सरेंडेर किया और साथ ही, यह भी बताया की यह एक पुरानी  पारिवारिक रंजिश का नतीजा था, और कोर्ट ने इस्लामिक मूल्यों के ख़िलाफ़ जाने और मस्जिद के अंदर ऐसी घटना को अंजाम देने के ज़ुल्म में भी दंड दिया और katil की जान मारने की सज़ा सुनाई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: