UAE में नई नवेली दुल्हन के साथ बड़ी अनहोनी, शादी के मात्र दो दिन बाद हो गई बुरी घटना, बसने से पहले ही उजड़ गई दुनिया

1 min


0

UAE: शारजाह में एक नई नवेली दुल्हन और उसके परिवार के साथ एक बड़ी अनहोनी घटना घट गई. शादी के दो दिन बाद ही नवविवाहित महिला एक दर्दनाक घटना में मारी गई. यह खबर सुनकर उसका पूरा परिवार रो पड़ा. जबकि इस दुर्घटना में उसका पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका इलाज अल क़सीमी अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी गहन देखभाल की जा रही है. महिला के पति के शरीर में कई फ्रैक्चर हैं.

दुर्घटना सोमवार को हुई, जब 25 वर्षीय नई दुल्हन, हुयम अपने पति मोहम्मद अब्दुल्ला अल जलाफ के साथ अपने परिवार के पास जा रही थी. दोनों जल्द ही अपने हनीमून शुरू करने वाले थे. यह घटना शारजाह लौटने के दौरान शादीशुदा जोड़े के साथ अमीरात रोड पर हुई. कहा जा रहा है कि महिला के पति ने यातायात के नियम का उल्लंघन किया था. इसी क्रम में उनकी गाड़ी को पीछे से एक ट्रक ने धक्का मार दिया.

शारजाह पुलिस के आवागमन जागरूकता और सूचना विभाग के सदस्य लेफ्टिनेंट कर्नल सऊद अब्दुलहमान अल शाबाह ने कहा कि धक्का लगने के बाद उनकी कार सड़क से दूर हो गई. इस घटना में महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका पति गंभीर से रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे उपचार के लिए अल क़सीमी अस्पताल ले जाया गया. महिला के अंतिम संस्कार शामिल सभी लोग इस घटना से काफी मर्माहत थे.



Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *