0

UAE: एक भारतीय प्रवासी कामगार जो संयुक्त अरब अमीरात में काम करने गया था वो वहां तीन महीने से ज्यादा वक्त से भी अधिक समय से गायब है. उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. जिसके कारण उसका पूरा परिवार चिंता में डूबा हुआ है. परिवार के सदस्यों ने अदिकारियों के साथ साथ आम लोगों से भी मदद की गुहार लगाई है. गयाब शख्स का नाम अब्दुल लतीफ है. जिसके बारे में कोई जानकारी मिलने पर आप 0507112435 पर संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं.

इस संबंध में जानकारी देते हुए भारतीय प्रवासी के रिश्तेदार ने कहा कि अब्दुल लतीफ रमजान की शुरुआत से कुछ दिन पहले से गायब हा जिसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. वह एक साल से UAE में नौकरी कर रहा था. भारतीय प्रवासी लतीफ़ के एक रिश्तेदार रहीम ने कहा, “अब्दुल लतीफ़ मेरी बहन के पति हैं. वह 16 मई से गायब हैं. शुरुआत में हमने अपने ज्ञात संपर्कों में खोज की, फिर अधिकारियों के साथ उन्हें ढूँढने में मदद की और समुदाय समूहों से भी मदद मांगी.” आपको बता दें कि 38 वर्षीय अब्दुल लतीफ़ केरल के कन्नूर जिले से है.

नोहोने नामक एक शख्स ने यह बताया कि हमने लतीफ़ को ढूँढने के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी हम अस्पताल भी गये. हमने लगभग सभी जगह देखा है लेकिन हमें लतीफ़ का कोई पता नहीं मिला है. उन्होंने कहा, “मैं अपने दोस्त के साथ लगातार किसी भी जानकारी के संपर्क में रहता हूं. अब तक हमें कोई सफलता नहीं मिली है.”

रहीम ने यह भी कहा, “केरल में उनकी चार वर्षीय बेटी और पत्नी उनकी सुरक्षित वापसी की खबर सुनने का बेसबरी से इंतज़ार रही हैं. अब हम लतीफ को ढूँढने के लिए सार्वजनिक समर्थन पर भरोसा कर रहे हैं. जिन भी लोगों को लतीफ़ के बारें में कोई जानकारी मिले तो वे रहिम को 0507112435 पर कॉल कर सकते हैं.”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: