UAE: पत्नी की हत्या कर भागा दुबई, शव को बोरी में बांधकर दफनाया लेकिन…

1 min


0

एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और भाग कर दुबई चला गया. उसने पहले अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारा फिर उसकी लाश को एक बोरी में बंद कर दिया. उसके बाद उसे ले जाकर एक सड़क किनारे दफना दिया. इस गंदे काम में परिवार के तीन और सदस्यों ने भी उसका का साथ दिया. आरोपी का नाम अकबर अली खान है जो यह सोचकर दुबई चला गया कि वो बच जाएगा, लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ ही लिया और अपने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उसके साथ साथ उसके परिवार के तीन सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि अकबर अली खान पत्नी की हत्या करने के बाद दुबई चला गया था. जांच के दौरान आरोपी की धरपकड़ के लिए भारतीय दूतावास ने दुबई दूतावास से संपर्क किया. पुलिस ने अकबर अली खान के खिलाफ लूक आउट सर्कुलर जारी किया था. उसने पत्नी की हत्या 19 मई को की थी. सबूत नष्ट करने और फ्लाइट का टिकट प्राप्त करने में उसे अकबर अली खान को सहयोग दिया था. इसलिए पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी हैदराबाद का रहने वाला है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहें. हम जल्द ही आपको ताजी जानकारी से रूबरू करवाएंगे. यह खबर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे, इसलिए कृपया इसे लाइक और शेयर करें.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *