Sunday, December 5

पेट्रोल के भाव में जबरदस्त उछाल करनी होगी जेब ढ़ीली, तो लालू ने कह दिया बलात्कारी है….!

पटना, न्यूज़ डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अब खुलकर नीतीश कुमार सहित मीडिया पर भी हमला करने लगें है. उन्होंने कहा है कि पेट्रोल 80 रुपया, टमाटर 80 रुपया, प्याज 80 रुपया हो गया है.  लेकिन मंगाई पर बातचीत करने वाला कोई नहीं है. जानते है ऐसा क्यों?
क्योंकि ना गरीब चंदा देता है, ना समाचार वालों को TRP! तो महंगाई पर बात कौन करेगा? जो करेगा वह जातिवादी और भरष्टाचारी कहलाएगा. लालू यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी और नीतीश पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए आगे कहा कि क्या आप दिन-दहाड़े जनादेश का निर्मम बलात्कार करने वाले मैंडेट रेपिस्ट का मानसिक उपचार करने वाले  किसी देशभक्त मनोचिकित्सक को जानते है?
आपकों बता दें कि पटना में आज पेट्रोल की कीमत 73.59 पैसे, तो डिजल 62.5 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से बिक्री हो रही है. पेट्रोल पंप हर दिन सुबह नई कीमतों कि जानकारी दे रहे है. अन्य राज्यों कि बात करें तो दिल्ली में पेट्रोल 70.46, मुंबई में 77.29, कोलकाता में 77.99, चेन्नई में 73.57 के भाव से बिक रहे है. गौरतलब है कि 16 जून से पेट्रोल और डिजल कि कीमतें हर दिन अंतराष्ट्रीय मार्केट के हिसाब से बदल रही है.  पेट्रोल, टमाटर, और प्याज के भाव में जबरदस्त उछाल होने कि वजह से  आमलोगों कि परेशानी बढ़ गयी है.
 
 
 
 
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: