राहुल और तेजस्वी के मुलाकात के बाद अब इस पार्टी के खाते में जायेगा, अररिया लोकसभा सीट!

1 min


0

<

पटना,न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुलाकात से बिहार की सियासत एकबार फिर गर्मा गई हैं. शुक्रवार दोपहर तेजस्वी यादव, राहुल गाँधी एकसाथ लंच करते हुए नजर आए. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चाए जोरों पर हैं की राजद के खाते में ही अररिया लोकसभा सीट जायेगा.

आपको बता दे की अररिया लोकसभा सीट से  राजद सांसद तसलीमुद्दीन का लंबी बीमारी के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया था. जिसके के बाद अब इस लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना हैं. जिसे लेकर राजद और कांग्रेस के नेताओं में अंदरूनी कलह को देखते हुए तेजस्वी यादव की यह मुलाकात अहम मानी जा रही हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गाँधी ने अररिया लोकसभा सीट पर होनेवाले उप चुनाव के लिए राजद के उम्मीदवार को ही मैदान में उतारने का मन बना लिया हैं. बिहार में होने वाले इस लोकसभा उपचुनाव को 2019 के सेमीफाइनल तौर पर भी देखा जा रहा हैं. हलांकि तेजस्वी यादव ने इस मुलाकात को गुजरात विधानसभा के वर्तमान राजनीतिक हालात से जोड़कर बताया हैं. गौरतलब हैं की गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जबरदस्त राजनीतिक टक्कर देखने को मिल रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: