तेजस्वी यादव के बयान से मची खलबली, राहुल गाँधी को कहा 'पप्पू' अपने स्वभाव से….!

1 min


0

पटना,न्यूज़ डेस्क: सूबे के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा है कि ‘पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे है. वहीं झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ़ हज़ारों करोड़ रू IT सेल पर ख़र्च करने के बाद भी नाकामी के साथ नीचे गिर रहा है’.

तेजस्वी यहीं तक नहीं रुके उन्होंने आगे कहा है कि ‘समर्थित संस्थानों में भक्तों से प्रोपगेंडा उगलवा अस्थायी सस्ती प्रसिद्धि तो हासिल की जा सकती है, पर समय की कसौटी पर जाँचने से बनावटी रंग उतर ही जाता है, जिस तरह “गुजरात मॉडल” और “अच्छे दिन” की लगातार कलई खुल रही है. तथाकथित पप्पू सता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख़्ता करने में कामयाब रहे वहीं पेटेंट प्राप्त ‘गप्पू’ सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज हिचकोले खा रहे है।’.

आपको बता दे कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बिच कांटे का मुकाबला जारी है. एकतरफ जहाँ कांग्रेस कार्यकर्त्ता गुरदास और मध्यप्रदेश में हुए उपचुनाव में मिली सफलता से उत्साहित है. तो दूसरी तरफ बीजेपी भी अपनी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को विधानसभा चुनाव प्रचार प्रसार के लिए अखाड़े में उतारकर और ही दिलचस्प बना दी है. इस बार गुजरात चुनाव में बीजेपी के पारंपरिक वोट बैंक में भी कांग्रेस के द्वारा सेंधमारी के आसार दिख रहे है.

पटेल समुदाय के नेता हार्दिक पटेल सहित आरक्षण की मांग करने वाले कई दलित संगठन के लोग भी कांग्रेस के साथ खड़े हैं.गौरतलब हैं कि राहुल गाँधी को पप्पू कहे जाने को लेकर गुजरात राज्य चुनाव आयोग ने बैन लगा दिया है.कोई भी राजनेता चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गाँधी को अब ‘पप्पू’नहीं कह सकेगा. ऐसे में तेजस्वी यादव ने एकबार फिर राहुल गाँधी को इशारों ही इशारों में तथाकथित पप्पू कह कर संबोधन किया है. हलांकि उन्होंने उक्त बाते राहुल गाँधी और कांग्रेस के पक्ष में ही कही है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *