Saturday, October 16

बड़ी खबर: तेजस्वी ने CM नीतीश को ललकारा कहा दम हैं, तो यह घोषणा करें!

PATNA, न्यूज डेस्क: सोमवार को लोक संवाद कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दिया हैं। उन्होंने कहा है कि नीतीश चाचा ने कल कहा,”तेजस्वी बच्चा है”। आदरणीय चच्चा जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही लेकिन शुभकामनायें तो दे देते।आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ भी नहीं भेजी।बच्चा कहते हों तो बड़ो जैसा सलूक भी करों। बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वो माँ-बाप और अभिभावको के लिए सदा बच्चा ही रहता है। नीतीश चाचा सही तो कह रहे है तेजस्वी अभी बच्चा है।

नीतीश जी आप आदरणीय है इसलिए पलटकर मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूँगा लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुँह लटका हुआ था।और इस बच्चे के एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है।नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गए कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है। जो मैं बोलता हूँ वो जनादेश की दिन-दहाड़ें डकैती करने वाले ख़ूँख़ार डकैतो के ख़िलाफ़ आम अवाम की आवाज़ है।

नीतीश जी में दम है तो घोषणा करें की वो बिहार के करोड़ों छात्रों और युवाओं का वोट नहीं लेंगे।क्योंकि वो युवाओं की बातों का नोटिस नहीं लेते।युवा अब जान गया है आपने शिक्षा व्यवस्था का सत्यानाश करके करोड़ों बिहारी युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है।गौरतलब है कि पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए सोमवार को नीतीश कुमार ने तेजस्वी को बच्चा कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: