RJD की मांग, बीजेपी के दो नेताओं के बिहार आने पर लगे रोक, JDU ने दिया यह जवाब


आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने एक बार फिर केंद्र और बिहार की राज्य सरकार पर हमला बोला है. सोमवार को बिहार विधानसभा में विवादित बयान देते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे के प्रवेश पर रोक लगे, अन्यथा आरजेडी सदन नहीं चलने देगी.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे बिहार में सांप्रदायिक उन्माद फ़ैलाने का काम कर रहे हैं. दोनों की वजह से बिहार का माहौल खराब हो रहा है. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी ऐसे उन्मादी लोगों को बिहार में शरण दे रहे हैं. आरजेडी बिहार का माहौल कतई खराब नहीं होने देगी. इसलिए हम मांग करते हैं कि बिहार में गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे के प्रवेश पर रोक लगे. जब तक उन पर रोक नहीं लगेगा हम सदन नहीं चलने देंगे.

बताते चलें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बीते दिनों आरोप लगा कि उनके भड़काऊ भाषण की वजह से दरभंगा में लोगों ने एएसपी दिलनवाज अहमद के खिलाफ न सिर्फ विरोधी नारे लगाए बल्कि उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.

इसका जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है।बिना दाबाव के एफआइआर हुआ है।राजद के लोग तो बलात्कारी को भी पार्टी में सम्मान देते हैं। युवा होने से कोई युवा का नेता नहीं होता। युवा का दिल रखने वाला युवा का नेता होता है। अपने शासन मे नरसंहार करवाने वाले बताएं…‘उन्होंने अपनी संपत्ति बनायी, युवाओं के लिये क्या किया?
इनपुट:JMB

RJD की मांग, बीजेपी के दो नेताओं के बिहार आने पर लगे रोक, JDU ने दिया यह जवाब

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!