Sunday, September 26

भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, अलर्ट हुई पुलिस, चला सघन चेकिंग अभियान

भागलपुर रेलवे स्टेशन पर देर रात हड़कंप मच गया क्योंकि किसी ने एटीएस को  एक धमकी भरा संदेश भेज दिया। उसे सन्देश में भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी वाला संदेश की मिलते ही जिला पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई।

इस जानकारी की मिलते हुए भागलपुर के सिटी एसपी कई थानों के पुलिस के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए। इसके साथ ही वहां आरपीएफ और रेल पुलिस के जवान भी मौजूद रहें। स्थानीय पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी ने स्टेशन परिसर में जांच अभियान शुरू कर दिया।

जांच अभियान के दौरान सबसे पहले रेलवे प्लेटफॉर्म को खाली कराया गया। उसके बाद वहां सुरक्षाकर्मियों ने डॉग स्क्वायड की सहायता से रेलवे प्लेटफॉर्म, रेलवे ट्रैक, कोचिंग यार्ड और ईस्ट-वेस्ट पैनल की गहन जांच की। जांच अभियान करीब डेढ़ घंटे तक चला।

हालांकि इस दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु वहां से बरमाद नहीं हुई। लेकिन फिर भी इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी अलर्ट है। स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भालपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस की निगरानी में है।  स्टेशन पर सघन चौकसी बरती जा रही है।

Bhgalpur Junction

बताते चलें कि भागलपुर रेलवे स्टेशन देश के कुछ मुख्य रेलवे स्टेशन में से एक है। यहां से हावड़ा और दिल्ली सहित कई रूटों की ट्रेन मिलती  है। रोजाना हजारों की संख्या में यात्री यहां से ट्रेन लेते हैं और अपने गंतव्य के लिए रवाना होते हैं। यात्रियों की बड़ी संख्या को देखते हुए रेलवे के तरफ से यहां की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता रखा जाता है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: