Sunday, September 26

SDPO ने पति को पहनाई IPS की वर्दी? सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद लॉक किया प्रोफाइल!

बिहार के कहलगांव SDPO डॉ. रेशू कृष्णा और आईपीएस की वर्दी पहने उनकी पति की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो के सामने आने के बाद विवाद बढ़ गया। फोटो के वायरल होने के बाद SDPO डॉ. रेशू कृष्णा अपने प्रोफाइल को लॉक कर दिया। साथ ही इस फोटो को भी हटा दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार SDPO डॉ. रेशू कृष्णा मंगलवार को अपने कार्यालय में नहीं दिखी। इस मामले में सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात द्वारा दी हुई जानकारी के अनुसार उनके पास के पत्र आया है। उन्होंने इस मामले में SDPO से लिखित जानकारी मांगी है।

लाइव हिन्दुस्तान के अनुसार सिटी एसपी ने कहा, ‘मेरे पास जांच के लिए एक पत्र आया है। मैंने एसडीपीओ से लिखित जानकारी मांगी है। अभी तक उनकी तरफ से लिखित जवाब नहीं आया है। एसएसपी मैडम के छुट्टी पर जाने से पहले जांच या रिपोर्ट भेजी गई है या नहीं, यह मुझे नहीं पता है। ये मैडम ही बता सकेंगी।’

बता दें कि डॉ. रेशू कृष्णा और डॉ. सौरभ कुमार वर्ष 2016 में विवाह के बन्धन में बंधे। डॉ. रेशू कृष्णा बांका के कटोरिया की रहने वाली हैं।  जबकि डॉ. सौरभ कुमार शेखपुरा के बरबीघा के निवासी हैं। डॉ. रेशू कृष्णा ने 53-54वीं बीपीएससी परीक्षा में 13वें स्थान हासिल किया था। वह डॉ. रेशू महिला वर्ग की स्टेट टॉपर थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: