Wednesday, December 1

भारत में फिर मुस्लिम के ऊपर फ़र्ज़ी आरोप लगाया, बोला "पेशाब कर फल पर छिड़कता हैं", सच शेयर कीजिए झूठ नही

गली-मोहल्लों में जाकर केला बेचने वाले एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया। केलों पर पेशाब का छिड़काव कर बेचने का आरोप है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बुजुर्ग पर केले पर पेशाब छिड़क बेचने ...
इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बीते सोमवार को एक ठेले वाला बुखारा में केले बेच रहा था। आरोप है कि कुछ लोगों ने उसे केलों पर गंदा तरल पदार्थ का छिड़काव करते हुए देख लिया। गली के लोगों ने उसे पकड़ लिया और वीडियो भी बनाई। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि ठेले वाले ने लोगों की काफी मनुहार की और आरोपों को गलत बताया।

उधर लोगों का कहना था कि वे काफी दूर से उसका पीछा कर रहे थे। जिसने पेशाब का छिड़काव करने के बाद केले बेचे हैं। मामला सोशल मीडिया पर भी छाया रहा। वहीं पुलिस ने इस मामले को जांच की । जांच में मामला फर्जी पाया गया। पुलिस ने बताया कि बुज़ुर्ग का नाम इरफ़ान अहमद है जो सीज़न के अनुसार घूम-घूम कर फल बेचते हैं।
 
 
बिजनौर पुलिस की स्वाट और सर्विलांस टीम के प्रभारी संजय धीर ने बताया कि 20 अप्रैल को मोहल्ला बुखारा में फल बेचने के दौरान उन्हें पेशाब लगी तो वह उसी गली में पेशाब करने लगे। इसके बाद ठेले पर रखी पानी की बोतल से अपने हाथ धोए तथा केलों पर पानी छिड़का और उसी बोतल से खुद पानी पिया।
 
Fact Check Viral Muslim Vendor Apologize Spraying | सच्चाई ...
 
इस दौरान एक व्यक्ति ने शोर मचाया कि वो पेशाब करके केलों पर छिड़क रहा है। वीडियो में व्यक्ति ऐसा कुछ भी करता नहीं दिखता है। इरफ़ान अहमद को क्वॉरंटाइन के लिए भेजा गया है।वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले व्यक्तियों की पुलिस तलाश कर रही है।पुलिस ने बताया कि ये वीडियो अफ़वाह के लिए बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: