SONY ने लांच किया जबरदस्त फोन, इसको लेकर किया गया है बड़ा दावा, जानिए इसकी खासियत


0

स्मार्टफोन की दुनिया में एक बार से फिर धमाल मचाने के लिए जापान की कंपनी सोनी ने भारत में अपना एक और फोन लांच किया है. जिसका नाम एक्सपीरिया एल2 रखा गया है. इस फोन के लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इसका 8 मेगापिक्सल का 120 डिग्री सुपर-वाइड एंगल सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. एक्सपीरिया एल2 सोनी ने यह भी दावा किया है कि इस फोन में पोर्ट्रेट सेल्फी मोड, ग्रुप सेल्फी मोड और पोर्ट्रेट मोड का विकल्प है. हैंडसेट की झलक पिछले महीने लास वेगास में हुए सीईएस 2018 में पेश की जा चुकी है.

इस फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले, मीडियाटेक एमटी6737टी चिपसेट, 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गयी है. स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी लगी है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की तरफ लगा है. स्मार्टफोन एक ड्यूल-सिम इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के लिए इसमें अलग से एक पोर्ट दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्राॅयड नूगा के साथ पेश किया गया है.
बात करें कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की, तो इसमें जीएसएम, जीपीआरएस/एज, 2जी, 3जी, 4जी वोल्टे, ए-ग्लोनास, वाई-फाई मिराकास्ट, ब्लूटूथ 4.2, गूगल कास्ट, यूएसबी टाइप सी, क्लियर ऑडियो प्लस और क्लियर बेस जैसे फीचर्स दिये गये हैं.

Sony Xperia L2 की कीमत 19,990 रुपये रखी गयी है. यह फ्लिपकार्ट, अमेजन और देश भर के ऑफलाइन सोनी सेंटर्स पर मिलेगा. इस प्राइस रेंज में सोनी के हैंडसेट का मुकाबला Moto X4 और Vivo V7 जैसे स्मार्टफोन्स से होगा. यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *