ब्रेकिंग : सुबह से बिहार के इन जिलों में चल रहा टिकट चेकिंग से यात्रियों में हड़'कंप। अबतक 292 धरा'ये


0

समस्तीपुर और बिहार के विभिन्न स्टेशनो पर सघन टिकट चेकिंग अभियान से हड़कंप मचा है। समस्तीपुर मंडल के सहायक वाणिज्य प्रबंधक नरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में उड़नदस्ता टीम ने 292 बेटिकट व बिना बुक सामान के साथ सफर कर रहे यात्रियों को पकड़कर 59 हजार एक सौ रुपये जुर्माना वसूला गया।
 
190 बेटिकट यात्रियों को 53 हजार 460 रुपए और 94 बिना बुक सामान के साथ सफर करने वाले यात्रियों को पांच हजार 640 रुपए जुर्माना लगाया गया। टिकट लेने के लिए काउंटरों पर यात्रियों की भीड़ लगी रही। विंडो सेल ने इजाफा हुआ। चेकिंग में डीआरएम फ्लाइंग स्क्वायड टीम, सीनियर डीसीएम स्क्वायड, सहरसा रेड, टीसी स्क्वायड और मिनी स्क्वायड की टीम शामिल थी। एसीएम के साथ डीसीआई राजेश रंजन श्रीवास्तव, रामचंद्र पासवान, अमरेंद्र सिंह, मनोज कुमार, नितेश कुमार, कपिलेश्वर राम, राजकुमार, शिव ना. सिंह, घनश्याम, कृष्णा सोनी, अर्जुन बैठा सहित अन्य थे।

इन ट्रेनों और स्टेशनों पर चली सघन चेकिंग एसीएम टिकट चेकिंग के नेतृत्व में जानकी एक्सप्रेस, इंटरसिटी, हाटे बाजारे, डीईएमयू और सहरसा-समस्तीपुर अप डाउन कई सवारी गाड़ियों के हर कोच में बैठे यात्रियों के पास टिकट है या नहीं इसकी जांच की गई। सहरसा, मानसी, खगड़िया, रोसड़ा, हसनपुर और समस्तीपुर स्टेशन पर सघन टिकट चेकिंग की गई।
 
एसीएम ने बेटिकट महिला यात्रियों को काउंटर पर ले जाकर टिकट दिलाते बिना टिकट के किसी को सफर नहीं करने की सलाह दी। बता दें कि समस्तीपुर मंडल के डीआरएम अशोक माहेश्वरी और सीनियर डीसीएम वीरेन्द्र कुमार के निर्देश पर पूरे मंडल में टिकट चेकिंग की जा रही है।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *