NSA अजीत डोभाल ने लोगों से अनंतनाग में पूछा एक अहम सवाल तो मिला चौंकाने वाला जवाब


0

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा देने के बाद से वहां अभी भी कई इलाकों में धारा 144 लागू है. 370 हटाने के बाद कश्मीर और लद्दाख को दो केंद्र शासित प्रदेश घोषित कर दिया गया. दोनों नए केंद्र शासित प्रदेश 31 अक्टूबर से अस्तित्व में आ जाएंगे. फिलहाल राज्य में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है.

इसी बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल खुद घाटी में मौजूद हैं और लोगों से मिल रहे हैं. इसी बीच प्रसार भारती ने आज कुछ वीडियो जारी किये हैं. जिसमें एनएस अजीत डोवाल अनंतनाग में आम लोगों से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं.


एक अन्य वीडियो में दिख रहा है कि एनएसए डोभाल अनंतनाग के बाजार में लोगों से मिल रहे हैं. वे लोगों से पूछते हैं, ‘कैसे हैं लोग यहां पर, कोई तकलीफ तो नहीं है? इस पर लोग कुछ शिकायत करते नजर आते हैं. इसपर एनएसए कहते हैं कि जल्द ही फर्क पड़ेगा.


बता दें कि शुक्रवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अपने सहयोगियों एवं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ ईदगाह गये थे और विभिन्न स्थानों पर रूककर लोगों से बातचीत की. बाद में उन्होंने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों से बातचीत की एवं कानून- व्यवस्था बनाए रखने में शानदार काम करने पर उन्हें धन्यवाद दिया. उससे पहले बुधवार को उन्हें फुटपाथ पर स्थानीय लोगों के साथ खाना खाते हुए देखा गया था.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *