शरद यादव गुट के लिए खुशखबरी इस सिंबल पर अब पार्टी उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव!


0

पटना, न्यूज़ डेस्क: शुक्रवार को चुनाव आयोग के द्वार जेडीयू पार्टी और ‘तीर’ चुनाव चिन्ह पर फैसला सुनाते हुए नीतीश कुमार को सौंप दिया गया . जिसे लेकर नीतीश खेमे में तो ख़ुशीयां छाई हैं. लेकिन शरद खेमे के समर्थकों में अभी भी जेडीयू पार्टी पर अपना हक़ कायम करने के लिए लड़ाई जारी रखने का फैसला किया गया हैं.

शरद खेमे के नेता अरुण श्रीवास्तव ने कहा है कि चुनाव आयोग के फैसले के विरुद्ध हमलोग दिल्ली हाईकोर्ट जायेंगे. कुछ अदृश्य ताकतें हैं जो हमलोगों के खिलाफ काम कर रही हैं. साथ ही शरद गुट के लोगों ने कांग्रेस के साथ गठबंधन कर गुजरात विधानसभा चुनाव में 10 सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा किया हैं. ये सभी 10 उम्मीदवार ‘राष्ट्रीय ट्राइबल पार्टी’यानी ऑटो रिक्शा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे.
 
सिंबल मिलने के बाद नीतीश कुमार ने शरद यादव पर निशान साधा तो वहीँ शरद यादव ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये नाराजगी जाहिर किया है. उन्होंने कहा हैं कि EC के बारे में जेडीयू का फैसला और इसका चिन्ह सड़क के अंत नहीं हैं. देश के लोग जानते हैं और कौन सही और कौन गलत हैं,और किस रूप में न्याय करेगा. किसानों, आम आदमी, गरीब, दलित,वंचित वर्गों, युवाओं की बेरोजगारी के लिए आगे भी लड़ाई जारी रहेगी.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *