आज की मंहगाई में हर कोई चाहता है कि उसे दो पैसे सस्ता सामान मिले. अगर स्मार्टफोन की बात करें तो हर आदमी कम पैसे खर्च कर दमदार फीचर वाला फोन प्राप्त करना चाहता है. लोगों की इस उम्मीद पर Smartron कम्पनी का t.phone P खड़ा उतर रहा है. इस स्मार्ट फोन को 17 जनवरी से फ्लैश सेल में फ्लिपकार्ट के ज़रिए खरीदा जा सकता हैं. इस कीमत 7,999 रुपये तय की गई है.

5,000 mAh की पावरफुल बैटरी वाले इस फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर दो दिन से ज्यादा चलेगी. साथ ही इस फोन में OTG की सुविधा दी गई है, जिससे इस फोन से बाकी डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा. इन डिवाइस में स्मार्टफोन्स, स्मार्टबैंड्स और स्पीकर्स शामिल हैं.

डिवाइस फुल मेटल बॉडी वाला है, जिसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले लगा है. स्मार्टफोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. साथ ही यूजर्स को 1,000 जीबी का मुफ्त टीक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा. कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

स्मार्टरॉन के उपाध्यक्ष अमित बोनी ने एक बयान में कहा कि बड़ी बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ हमने इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया है, जो लाखों भारतीयों को कम कीमत पर एक बेहतर प्रॉडक्ट देगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *