दुबई में एक भारतीय मूल के व्यक्ति पर 5 वर्षीय बच्ची के यौन उत्पीड़न का मुकद्दमा दर्ज किया गया है। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लोक अभियोजक के दस्तावेजों से पता चला है कि दुबई के अल बरशा में एक 46 वर्षीय भारतवंशी ने अपने घर के बाहर खेल रही ईरानी मूल की एक बच्ची से छेड़छाड़ की।

लड़की के पिता ने अभियोजकों को बताया कि उनकी बेटी ने इसकी पुष्टि की है कि जब वह पार्किंग के पास पड़ोस की एक बच्ची के साथ थी, तब आरोपी ने उसके होठों पर किस लिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पर दो अलग-अलग मौकों पर लड़की को चूमने और उसे गले लगाने का आरोप है। लड़की की मां को इन घटनाओं के बारे में 8 मार्च को पता चला था। इसके बाद लड़की के परिजन इसकी शिकायत करने पुलिस स्टेशन गए। आरोपी ने अदालत में इन आरोपों से इंकार किया है।

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए खाड़ी खबर की टीम के साथ बने रहे। हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं। हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर आला अधिकारियों तक आसानी से पहुंच सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *