भागलपुर में एक बार फिर से सगा रिश्ता शर्मसार हो गया है। जहां एक सगे भाई ने अपने लाचार भाई को इतना मारा की उसका शरीर लहूलुहान हो गया और वह दर्द से तड़पने लगा। यह मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है, जिसको लेकर खरीक प्रखंड के कोसी पार स्थित भवनपुरा पंचायत के मैरचा गांव में सगे भाई ने ही विकलांग रामानंद दास को खूब मारा और उसका सिर फोड़ दिया। बचाव करने आयी उसकी गर्भवती पत्नी लूखा देवी के साथ भी मारपीट की और दुर्व्यवहार किया।

गंभीर स्थिति में विकलांग को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने मामले को लेकर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में लिखा है कि मैं घर बनाने का सामान खरीदने के लिए रुपये लेकर खरीक बाजार जा रहा था। इसी दौरान मेरा मंझला भाई गौरीशंकर दास एवं उसकी पत्नी रत्ना देवी मेरे साथ मारपीट करने लगे। फिर ईंट से मारकर मेरा सिर फोड़ दिया। मेरे चिल्लाने पर मेरी गर्भवती पत्नी लूखा देवी, भाई उमाशंकर सिंह समेत अन्य लोग बचाने आए। यह देख आरोपी ने मेरी पत्नी के साथ भी मारपीट करने लगा एवं कपड़ा फाड़ दिया। इस कारण वह भी घायल हो गई।

आरोपियों ने मेरे पास के रुपये भी छीन लिये। वहीं घायल विकलांग ने लिखा है कि मामले की शिकायत करने थाने में गया तो वहां आवेदन नहीं लिया गया। इस घटना को पुलिस ने बेबुनियाद बताया। घायल को इलाज के लिए परिजन खरीक पीएचसी ले गए, लेकिन उसकी हालत नाजुक थी जिसके कारण डॉक्टरों द्वारा उसे मायागंज रेफर कर दिया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *