लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को ‘पति पत्नी और वो’ वाला हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। गोमती नगर स्थित दयाल पैराडाइज होटल के पास उस वक्त लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई जब एक पति ने अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया। लेकिन यहां मामला उल्टा पड़ गया और पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति को मारना-पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराकर दोनों पक्षों को थाने पहुंचाया।
 
 
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच 2015 से कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है जिसके बाद से दोनों अलग रहते हैं। वहीं शनिवार की दोपहर जब पत्नी अपने किसी बॉयफ्रेंड के साथ जा रही थी तभी उसके पति ने सुबूत के लिए वीडियो बनानी शुरू दी। जिसके बाद ही पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पैराडाइज होटल के पास पति को रोककर वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पति के वीडियो डिलीट ना करने की बात पर दोनों ने पति की पिटाई कर दी।
 
 
युवक की पत्नी ने बताया की वह कोर्ट जा रही थी तभी उसका पति उसका पीछा उसके घर गीतपुरी से करने लगा और वीडियो बनाकर धमकी दे रहा था जिसके बाद ही दोनों में विवाद हुआ है। वहीं उसके पति का कहना है कि वह दयाल पैराडाइज के पास खड़ा था तभी उसने दोनों को देख बात करना चाहा तभी दोनों ने मारना-पीटना शुरू कर दिया जिसके बाद दोनों की तरफ से 100 नंबर पर सूचना दी गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *