भागलपुर में एक बार फिर से ब’ड़ी वा’र’दा’त को अं’जा’म देने की कोशिश की गई है। यहां एक युवक पर फा’य’रिंग कर उसे बु’री तरह से घा’य’ल कर दिया गया है। युवक शुक्रवार की शाम बरारी थाना क्षेत्र के सुर्खीकल में अपने एक संबंधी के यहां दावत पर गया था। इस दौरान उस पर ह’म’ला बोला गया। घटना के बाद युवक को इलाज लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी हालत ना’जु’क देखकर उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

चलाई दो गो’लि’यां
उसने होश में आने के बाद उसने बयान देते हुए पुलिस के यह बताया कि वह अपने रिलेटिव के यहां मीट-चावल खाने गया था। इसी क्रम में उसके घर के बार झाड़ियों के बीच दो अज्ञात लोगों ने उसपर गोली चला दी। उसपर दो गोलियां चलाई गई। पहली गोली मिस कर गई थी। जबकि दूसरी उसके शरीर में प्रवेश कर गई।

मौके से दे’सी क’ट्टा और का’र’तू’स भी बरामद
घटनास्थल से दो दे’सी क’ट्टा और का’र’तू’स भी बरामद किये गए है। उसने ह’म’ला’व’रों को पहचानने से इंकार किया है।

मां ने लगाया अ’वै’ध संबंध का आ’रो’प
पीड़ित युवक की मां का कहना है कि रिश्तेदार का किसी के साथ अ’वै’ध सं’बं’ध है। इसी मामले को लेकर उसने उसके बेटे को मीट खिलाने के बहाने बुलाकर उसपर गो’ली च’ल’वा दी।
पिता करते थे मना
मां ने उस पर अपने बेटे को फं’सा’ने का आ’रो’प भी लगाया। मां का कहना है उसके पिता और घर के बाकी लोग उसे महिला के पास जाने से मना करते थे। जबकि चार महीने बाद बमबम की शादी भी होने वाली है।

बहन ने दिया ये बयान
घायल युवक का नाम बमबम यादव हैं, वो सुर्खीकल के रहने वाले अशोक यादव के पुत्र है। अशोक होली फैमिली अस्पताल के पास चाय की दुकान चलाता है। बमबम की बहन का कहना है कि वह अपने महिला रिश्तेदार के यहां मीट खाने गया था, जो कि उसके ही मोहल्ले में रहती हैं। घटना के बाद महिला रिश्तेदार ने ही फोन कर बमबम के घरवालों को जानकारी दी। हालांकि उसने यह कहा था कि बमबम ने खुद को ही गो’ली मा’र ली है। जिसपर किसी को विश्वास नहीं हुआ।

किसी और ने पहुंचाया मायागंज
हालांकि कि इस घटना के बाद बमबम के परिवार मौके पर पहुंचे, लेकिन तबतक कोई उसे मायागंज अस्पताल पहुंचा चूका था। उउसे डॉ. कुमार रत्नेश की यूनिट में एडमिट कराया गया था, जहां उसका प्राथमिक इलाज सर्जन डॉ. पवन कुमार ने किया। फिर उसे पीएमसी एच रेफर कर दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *