अभी सामने आई एक ब्रेकिंग खबर विमान लैंडिंग के दौरान हुई गड़बड़ी से जुड़ी हुई है, जिसने एक बार फिर से विमान से जाने वाले यात्रियों के बीच हड़कम्प मचा दी. कई लोगों के बीच फिर से विमान से यात्रा करने को लेकर डर का महौल बना गया है. जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के शिरडी एयरपोर्ट पर सोमवार शाम को एक विमान लैंडिग के वक्त रनवे पर फिसल गया, मुंबई से आए इस विमान में 70 यात्री सवार थे.

हालांकि कुछ पल के लिए यात्रियों और एयरपोर्ट प्रशासन के बीच अफरातफरी मच गयी. लेकिन फिर पायलट और एयरपोर्ट के कर्मियों की सूझबुझ से किसी तरह से विमान को संभाल लिया गया. जो एक बड़ी राहत की बात हैं. क्योंकि एक बड़ा हादसा टल गया. नहीं तो अनर्थ हो सकता था. बता दें कि एलायंस एयरलाइंस का विमान मुंबई से शिरडी आया था. शाम में विमान शिरडी पहुंचा, यहां तक सब ठीक था लेकिन लैंडिंग के वक्त विमान का संतुलन गड़बड़ा गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, विमान रनवे पर करीब 50 मीटर तक फिसला।. विमान शिरडी में 5 बजकर 29 मिनट पर उतरा था. इससे कुछ देर के लिए एयरपोर्ट अधिकारियों की सांसे अटक गईं लेकिन विमान के संभल जाने और सभी यात्रियों के सुरक्षित उतर जाने पर सभी ने राहत की सांस ली. फिलाहल एयरलाइन्स कर्मी और एअरपोर्ट कर्मियों के बीच बीच सबकुछ सामान्य हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *