राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के ज्येष्ठ पुत्र तेजप्रताप यादव कि शादी शनिवार को पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ शनिवार को हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल सत्यपाल मलिक समेत कई बड़े हस्तियों ने शादी में पहुंचकर इन नए जोड़े को अपना अपना आशीर्वाद दिया और बधाई दी.

शादी के बाद कई लोगों ने दोनों को उनके घर पहुंचकर भी आशिर्वाद दिया. उनमें से एक बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा भी हैं. जो लालू यादव की बहुरिया को शगुन का लिफाफा देने पहंचे थे.

इसी दौरान तेज प्रताप ने अपनी नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या के साथ सेल्फी ली.हालांकि सेल्फी लेने के दौरान ऐश्वर्या शर्मा गईं! और कैमरे की ओर भी नहीं देख सकीं. इस फोटो को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लोगों के साथ शेयर किया और शुभाकामनाएं दी.

मालूम हो कि 12 मई को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी पटना के वेटनरी ग्राउंड में धूमधाम से हुई। इस शादी में सबसे चर्चा का विषय बने रहे बिहार के सीएम नीतीश कुमार.

गठबंधन टूटने के बाद लालू यादव और कुमार पहली बार एक साथ दिखे. शादी में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव भी थीं. जबकि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार, सांसद तारिक अनवर, प्रफुल्ल पटेल, बीजेपी विधायक नितिन नविन, बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा साथ साथ कई और बड़े नेता भी इस शादी में शामिल हुए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *