बिहार में आने वाले चुनाव और राजद द्वारा घेरे जाने के बाद से जदयू द्वारा विशेष राज्य के दर्जे की मांग जारी हैं. केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार होने के बाबजूद भी बिहार को विशेष राज्य के दर्जा नहीं दिया जा रही है. शायद यह जनता भी जान गयी है कि इस मामले में जदयू और बीजेपी सिर्फ सियासी नाटकबाजी कर रही है. इस पर बीजेपी सांसद ने NDA सरकर को कड़ी नसीहत दी है.

बता दें कि भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से केन्द्र सरकार और राज्य सरकार पर वार किया है. उन्होंने ट्विटर के जरिए भाजपा और जदयू को आड़े हाथों लिया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि चुनाव ने दस्तक दी है तो भाजपा और जदयू के नेता घड़ियाली आंसू बहाने में लगे हैं. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की दोनों पार्टी मांग कर रही है. आखिर जब केन्द्र में एनडीए की सरकार है तो फिर नाटक क्यों किया जा रहा है? यह तो कब का मिल जाना चाहिए था.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि ‘मेरे एनडीए गठबंधन के मित्रों बिहार में काम करना और बेहतर प्रदर्शन करना शुरू कीजिए वरना तेजस्वी रूपी अर्जुन कब्जा करने को तैयार है. तेजस्वी की गूंज पूरे बिहार में सुनाई पड़ रही है. जय बिहार. जय हिन्द’ शत्रुघ्न सिन्हा ने यह कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए इस स्तर तक गिर जाना सही नहीं है।.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *