बिहार के मुजफ्फरपुर जिलें के एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर आज दोपहर बाद अचानक स्पेशल विजिलेंस की टीम पहुंची और तुरत आवास से सभी गार्ड्स को आवास से बाहर निकाल दिया। घर में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल को बंद करा दिया है। आवास के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।

स्पेशल विजिलेंस के आइजी रत्न संजय के नेतृत्व में एसएसपी आवास में चल रही छापेमारी। दो वाहनों में अधिकारी व एक बड़े वाहन में जवान पहुंचे हैं। उनके साथ ही दो एसपी स्तर के अधिकारी भी टीम में शामिल हैं।एसएसपी पर शराब माफियाओं से मिलीभगत के आरोप पर यह कार्रवाई चल रही। एसएसपी विवेक कुमार पर लगातार थाना बेचने का भी आरोप लगता रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी आवास में छापेमारी टीम के लिए कुछ कर्मी खाना लेकर जाते दिखे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा कि छापेमारी देर तक चल सकती है। छापेमारी के लिए टीम पटना से गई है।

इसके साथ ही यह भी जानकारी मिल रही है कि मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार भागलपुर में भी एसएसपी रहे हैं। आज विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर, दिल्ली, पटना समेत कई जिलों स्थित उनके ठिकानों पर छापेमारी हो रही है। विवेक कुमार ने भागलपुर में भी काफी संपत्ति कमाई थी। भागलपुर में भी कुछ लोगों पर विजिलेंस की नजर हैं।
इनपुट:JMB

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *