एक शख्स ने अभी अभी बड़ी स’न’स’नी मचा दी है। वह अपने पुरे परिवार के साथ घूमने के बहाने बाहर आया, लेकिन कुछ दूर चलने के बाद उसने बीच सड़क अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे को मौ’त के घा’ट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने वहां खुद को भी गो’ली मार ली। पांचों की मौ’त मौके पर ही हो गई।

यह घटना कर्नाटक के चामराजनगर के गुंडलूपेट इलाके में की है। जहां इस वक्त ह’ड़’कं’प मचा हुआ है। घटना शुक्रवार सुबह हुई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी श’वों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना ऊटी रोड पर हुई। ओम प्रकाश नाम का व्यक्ति मैसुरू का रहने वाला था। उसने अपने परिवार के लिए मैसुरू से लगभग 60 किलोमीटर दूर गुंडलूपेट में नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। यहां पर गुरुवार को अपने परिवार के साथ पहुंचा था। उसने बताया था कि वह अपने परिवार के साथ गुंडलूपेट घूमने आया है।

शुक्रवार को वह लॉज से अपनी मां, पिता, प’त्नी और बेटे के साथ बाहर निकला। पांचों लॉज से लगभग एक किलोमीटर दूर एक प्राइवेट स्कूल के पास पहुंचे थे। तभी यहां पर ओम प्रकाश ने अचानक अपनी रि’वॉ’ल्व’र से अपने परिवार के चार सदस्यों पर फा’य’रिं’ग करनी शुरू कर दी। सुबह-सुबह बी’च सड़क हुई इस घटना को लेकर कोई कुछ समझ नहीं पाया। हालांकि पुलिस ने मौके पर बरामद सामानों के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *