दुबई: दुबई हवाईअड्डे के अधिकारियों ने शुक्रवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से यात्रा करने वाले ग्राहकों को चेतावनी दी है ताकि निर्धारित सड़क बंद होने के कारण हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त समय की अनुमति दी जा सके।

बता दें कि शुक्रवार को सुबह 4 बजे से 8 बजे के बीच टर्मिनल 1 से बाहर निकलने वाली लेन को गढ़ौड/दुबई की तरफ पुल की ओर बढ़ने के लिए और नए गैन्ट्री रोड साइन को स्थापित करने के लिए बंद कर दिया जाएगा।
हवाई अड्डे के आस-पास में तत्काल किसी भी यातायात लोगजाम से बचने के लिए दुबई हवाई अड्डे के तरफ से वैकल्पिक मार्गों का सुझाव भी दिया जा रहा है।

पहले विकल्प के अनुसार, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे रशीडिया के लिए संकेतों का पालन करें, क्योंकि वे टर्मिनल 1 से बाहर निकलते हैं. साथी ही उन संकेतों का भी पालन करें जो ले मेरिडियन एयरपोर्ट होटल के पीछे कैसाब्लांका सेंट पर उत्तर की तरफ से 51 वें सेंट के ट्रैफिक का नेतृत्व करता है, फिर उत्तर की तरफ टर्न हो, फिर एयरपोर्ट रोड के साथ जंक्शन कैसाब्लांका सेंट से गढ़ौद/दुबई तक दक्षिण की ओर में यू-टर्न लें।

एक दूसरा विकल्प यह है कि आप टर्मिनल 1 से बाहर निकलने के दौरान रशीदिया के लिए संकेतों का पालन करें, उसके बाद फिर टर्मिनल 1 के लिए संकेतों का पालन करें. तब फिर एयरपोर्ट रोड और वेस्ट बाउंड से बाएं मुड़ते हुए, जंक्शन पर कैसाब्लांका सेंट पर दक्षिण-किनारे पर जाएं। ध्यान रहे कि बंदी का समय चार घंटे होगा, जिसके बाद एग्जिट और सड़क एक बार फिर पूरी तरह से सुलभ हो जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *