तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाये. साथ ही कई धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करवाया. जिसके बाद शमी चौतरफा घिर गये. शमी के इस मामले में उनके कोच ने कहा था कि वो ऐसा नहीं कर सकते हैं, हसीन जहां ने जल्दी कर दी. जबकि और भी अनेकों प्रतिक्रियाएं सामने आई.

उसके बाद हरियाणा के सोनीपत में एक क्रिकेट अकादमी में पहुंचे युवराज सिंह से पत्रकारों ने मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया मांगी. इस दौरान युवराज ने फहले तो कोई भी जवाब देने से इनकार कर दिया. लेकिन दोबारा पूछे जाने पर युवराज सिंह ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहते हैं. कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहा है, वो इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देने जा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि वह बाहर की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देकर क्रिकेट प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं, ताकि अगले साल होने वाले विश्व कप में अपनी जगह पक्की कर सकें. युवराज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द साल 2011 वाली लय में लौट आएंगे और साल 2019 में टीम को विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे.

मालूम हो कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ने मीडिया में कहा यह कहा था कि शमी उन्हें अपने भाई से जबरन संबंध बनाने को कहते थे. हसीन ने शमी पर अन्य लड़कियों से संबंध रखने के साथ और भी कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *