अपनी शादी से फुरसत पाने के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आज विधानसभा कमिटी की बैठक में पहुंचे। जहां उन्होंने सियासी घमासान पर भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि अब भाजपा की मनमानी नहीं चलने देंगे। देश भर की विपक्षी पार्टियां अब एकजुट हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के खिलाफ पूरे देश में माहौल बन गया है। अपनी पत्नी ऐश्वर्या के राजनीति में आने पर तेजप्रताप ने कहा कि अभी ऐसी कोई संभावना नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नही चाहता कि वह राजनीति में आएं।

तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की और कहा कि वो अभी अपने ससुराल में सबकी सेवा में लगी हैं और सबका पूरा ध्यान रख रही हैं। उनसे मेरे माता-पिता सभी काफी खुश हैं वो पूरी तरह अपने धर्म का पालन करने में लगी हुई हैं। वहीं अपने हनीमून के बारे में कुछ भी बोलने से परहेज करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि इसे अभी सिक्रेट ही रहने दीजिए।

ऐसा कहा रहा है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने जिस अंदाज से राजनीतिक मैदान में कदम रखा था अब यही अंदाज उनकी नई नवेली पत्नी ऐश्वर्या में भी दिख सकता है। ऐश्वर्या जिस बैकग्राउंड से आती हैं वह भी राजनीतिक है, और शादी के बाद जिस घराने में गई हैं वो परिवार बिहार की राजनीति में पहले पायदान पर है। ऐसे में कयास यह लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या भी अपने पति तेजप्रताप के साथ राजनीति में आने के लिए मन बना सकती हैं।

जेडीयू नेता खालिद अनवर ने ऐश्वर्या के राजनीति में आने के सवालों का जबाव दिया है। खालिद ने कहा कि उनका बैक ग्राउंड राजनीति है और जिस घराने में शादी हुई है वह भी राजनीतिक घराना है इसीलिए उनका राजनीति में आना तय है। अब ये जानना भी जरूरी है कि आखिर लालू के बहू ऐश्वर्या राय कौन है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *