ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, घटनास्थल पर दो भाईयो की हुई मौत

LIVE BIHAR DESK : झारखंड के बोकारो जिले के चंदनकियारी थाना क्षेत्र स्थित झरिया-पुरुलिया मेन रोड पर बीती रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई थे। दीपावली की रात काली पूजा के दौरान वे बकरे की बलि चढ़ाने मंदिर आए थे।

लौटते वक्त ट्रक ने उन्हें कुचल दिया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। मृतक युवकों की पहचान प्रभात कुमार (24) और पांडव माहथा (25) के रूप में की गई।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए। परिजनों को जब पता चला तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए चास भिजवा दिया। दरअसल, अमावस्या की रात दीपावली पर फोतूडीह में मां काली की पूजा हो रही थी।

प्रभात और पांडव दोनों बकरे को लेकर बलि के लिए मंदिर पहुंचे। यहां बलि के बाद दोनों बकरे को बाइक से लेकर घर वापस लौट रहे थे कि रास्ते में ही यह हादसा हो गया। लोगों की नजर जब युवकों पर पड़ी तो उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। दीपावली की रात हुए इस हादसे से पूरे क्षेत्र के लोग शोक में डूब गए हैं। वहीं, युवकों के परिजनों का रो-रोकर हाल है।
 


Source: Live bihar

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *