अभिनेत्री जरीन खान ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह सलमान खान के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि बाद में उन्होंने इस पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह मजाक कर रही है और वह चाहती हैं कि यह बात अफवाह के तौर पर फैल जाए.

जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया थाl इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की हैl बॉम्बे टाइम्स ने जब उनसे पूछा कि वह सलमान खान से जुड़ा कोई अफवाह फैलाना चाहती है, तो वह क्या होगी?

इस पर जरीन खान ने हंसते हुए कहा, ‘मैं यह अफवाह फैलाना चाहती हूं कि सलमान खान से मेरी शादी होने वाली हैl’ जरीन खान ने आगे यह भी कहा कि वह सलमान खान के साथ हुक अप भी करना चाहेंगीl इस मौके पर जब बॉम्बे टाइम्स ने उनसे यह पूछा कि वह किसके साथ शादी करना चाहेंगी, किसे मारना चाहेंगी और किसके साथ हुकअप करना चाहिए और उन्हें सलमान खान, करण सिंह ग्रोवर और गौतम रोड़े जैसे नामों में से चुनाव करना था.

इस पर जरीन खान ने कहा कि वह किसी को भी नहीं मारना चाहती और वह शादी में विश्वास नहीं करती क्योंकि आज के समय में यह एक मजाक बनकर रह गया है और हुकअप की बात करें तो सलमान खान ही खाली बचा हुआ है क्योंकि बाकी दोनों की शादी हो गई है तो वह सलमान के साथ काम हुक अप करना चाहेंगी।
इनपुट: JMB

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *