बिहार का दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लाने पहुंचा। यह देखकर दूल्हे के ससुराल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। यह खबर नालंदा के चंडी की है। जहां अभी भी इस बात की चर्चा लोगों द्वारा की जा रही है। जब दूल्हा गांव में हेलिकॉप्टर से उतरा तो मौके पर पहुंचे युवकों ने हेलिकॉप्टर के साथ दूर से ही सेल्फी लेना शुरू कर दिया। दोनों परिवार के लोग हेलिकॉप्टर से दुल्हन की विदाई होने से काफी खुश हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि यह दिन यादगार बन गया।

बारात चंडी के चित्तर विगहा गांव से निकली और नूरसराय मनारा गांव पहुंची। दूल्हे को हेलिकॉप्टर से ही दुल्हन प्रियंका को लाने के लिए जाना था। लेकिन कुछ कागजी कार्रवाई पूरी नहीं होने के कारण दुल्हे को गाड़ी से बारात जानी पड़ी, लेकिन विदाई के दिन प्रक्रिया पूरी हो गई। दुल्हन के गांव हेलिकॉप्टर आया और विदाई हेलिकॉप्टर से हुई। हेलिकॉप्टर की बुकिंग पहले कराई गई थी। जो शादी के दिन दिल्ली से आया।

दुल्हा रवि भारती ने कहा कि शादी में बारात हेलिकॉप्टर से जाए यह मेरे पिता का सपना था। वह चाह रहे थे कि मेरे बेटे की भी बारात हेलिकॉप्टर से जाए जो आज पूरा हो गया। शादी तो सिर्फ एक बार होती है। ऐसे में कुछ ऐसा करना चाहिए जो यादगार हो जाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *