स्पाइसजेट और इंडिगो की सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में फ्लाइट टिकट की शुरुआत महज 999 रुपये से हो रही है। सस्ते में मिलने वाले टिकटों की संख्या कुल 12 लाख है। ये डिस्काउंट डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट रूट्स पर है। जानिए इन ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी:

स्पाइसजेट मेगा मॉनसून सेल
फ्लाइट कंपनी स्पाइसजेट डॉमेस्टिक फ्लाइट टिकटों की कीमत की शुरुआत महज 999 रुपये से कर रही है। कंपनी की वेबसाइट की मानें तो लोग आठ अक्टूबर तक यात्रा कर सकते हैं। इस सेल के अलावा स्पाइसजेट 20 प्रतिशत का डिस्काउंट स्पाइस मैक्स, खाने आदि पर भी दे रहा है। इसके लिए लोगों को ADDON20 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

इंडिगो 12वीं एनिवर्सिरी सेल
इंडिगो ने मंगलवार को सबसे बड़ी सेल का ऐलान किया था। यह सेल 1212 रुपये से शुरू हो रही है। चार दिवसीय इस सेल की शुरुआत दस जुलाई से हुई थी और यह खत्म आज हो जाएगी। इस ऑफर के तहत कंपनी 12 लाख सीट को तकरीबन 25 फीसदी डिस्काउंट पर बेचेगी। यात्री 25 जुलाई से लेकर 30 मार्च 2019 के बीच फ्लाइट की यात्रा कर सकेंगे। जानकारी के अनुसार, यह ऑफर डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों ही तरह की फ्लाइट्स के लिए वैलिड है।

एयर एशिया सेल
विमानन कंपनी एयर एशिया ने भी ऑफर की शुरुआत की थी। हालांकि, इसके तहत यात्री 15 जुलाई तक यात्रा करने के लिए टिकट बुक करा सकेंगे। एयरएशिया कंपनी के अनुसार, यात्री 1 फरवरी 2019 से लेकर 13 अगस्त 2019 तक यात्रा कर सकेंगे। वहीं, टिकट की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआत महज 999 रुपये से हो रही है।
इनपुट: HM

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *