कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा गए हुए हैं. कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं और कुछ दिन पहले गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ कनाडा जाते समय उनकी एयरपोर्ट फोटो काफी वायरल भी हुई थीं.
 

 
लेकिन अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है और यह वीडियो बहुत ही कमाल का है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो बहुत ही क्यूट है.
 


 
 
कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा कार में नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने कार रोक रखी है और कुछ खास प्राणी सड़क पार करते नजर आ रहे हैं. जी हां एकदम सही. कुछ बतखें सड़क पार कर रही है और सारी गाड़ियां उनके सड़क क्रॉस करने का इंतजार कर रही हैं. कपिल शर्मा बताते हैं कि हमें कुछ देर वेट करना पड़ेगा…और वह यह भी कहते हैं कि काश हमारे देश में भी इसको फॉलो किया जाता. अकसर विदेशों से इस तरह के वीडियो आते हैं जिनमें बतखें या अन्य प्राणी सड़क पार कर रहे होते हैं और सारी गाड़ियां उनके निकलने का इंतजार करती हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कुछ दिन पहले अपने जल्द पिता बनने की खबर दी थी. कपिल शर्मा इन दिनों टेलीविजन पर ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ से धूम मचाए हुए है और उनकी टीम ने हंगामा बरपा रखा है.यही नहीं, कपिल शर्मा ‘द एंग्री बर्ड्स 2’ की हिंदी डबिंग कर रहे हैं. उनका साथ कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी दे रही हैं. इस तरह कपिल शर्मा अपने फैन्स के लिए कई नए धमाके लेने आने वाले हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *