उत्तर प्रदेश के एटा जिले में रविवार की रात को एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां नशे की धुत एक युवक को सांप ने काट लिया, जिसके बाद युवक ने अपने दांतों से सांप के कई टुकड़े कर दिए. परिजनों ने गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में एडमिट कराया. युवक की हालत को गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

नशे में धुत युवक ने दांतों से काटकर सांप के किए टुकड़े, हालात गंभीर

मामला जिले के थाना कोतवाली देहात का है. दरअसल जनपद एटा के असरौली में एक जहरीले सांप ने एक शराबी युवक को काट लिया. युवक को जैसे ही सांप के काटने का पता चला वैसे ही घायल युवक ने सांप को हाथों में पकड़ कर अपने दांतों से चबाकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के एटा में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक श’राबी को पहले सांप ने का’टा फिर गुस्से में आकर शख्स ने उसके चार टुक’ड़े कर दिए.

 
 
 
उत्तर प्रदेश के एटा में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शराबी को पहले सांप ने काटा फिर गुस्से में आकर शख्स ने उसके चार टुकड़े कर दिए. रविवार की रात जब शख्स घर पर बैठकर शराब पी रहा था तो सांप घर में अटैक करने के लिए आया था. जिसके बाद शख्स ने ये कदम उठाया.
 
 
जिसने सांप को काटा उसका नाम राज कुमार बताया जा रहा है. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक, वो अभी गंभीर स्थिति में है और डॉक्टर्स उसकी जान बचाने की कोशिश कर रह हैं.
 
शख्स के पिता बाबू राम ने कहा कि जिस वक्त उसने सांप को काटा उस वक्त वो नशे में था. राज कुमार के पिता ने ANI से बात करते हुए कहा- ‘मेरा बेटा नशे में था. सांप घर में आया और उसे काट लिया. जिसके बाद उसने सांप के टुकड़े कर दिए. उसकी स्थिति अभी गंभीर है. हम उसके इलाज का खर्च उठाने में असमर्थ हैं.’

UAE HINDI
@UAEHINDI

जिसने राज कुमार का इलाज किया, उन्होंने कहा- ‘मरीज मेरे पास आया और कहा कि उसने सांप को काटा है. मैंने समझा सांप ने उसे काट लिया है. उसकी हालत काफी गंभीर है. उसको दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया है.’ घटना के बाद राज कुमार के परिवार ने सांप का अंतिम-संस्कार किया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *