अरब UAE के पास फलस्तीनी प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला के काफिले के गाजा पट्टी में प्रवेश करते ही आज एक विस्फोट हो गया। सुरक्षा मामलों से जुड़े एक सूत्र और प्रत्यक्षर्दिशयों ने यह जानकारी दी। इस विस्फोट में सात लोग जख्मी हो गए। सूत्र ने बताया कि विस्फोट में हमदल्ला को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। यह विस्फोट उनके काफिले के क्षेत्र में प्रवेश करने के थोड़ी ही देर बाद हुआ।
 
इस्लामी संगठन हमास द्वारा नियंत्रित इस क्षेत्र में फलस्तीनी प्रधानमंत्री की यह एक दुर्लभ यात्रा थी। फलस्तीन के आधिकारिक मीडिया की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने इसे हमदल्ला के काफिले पर एक ‘कायराना हमला’ बताया और हमास को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।
फलस्तीनी प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला के काफिले के गाजा पट्टी में प्रवेश करते ही आज एक विस्फोट हो गया। सुरक्षा मामलों से जुड़े एक सूत्र और प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी। इस विस्फोट में सात लोग जख्मी हो गए।
सूत्रों ने बताया कि विस्फोट में हमदल्ला को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। यह विस्फोट उनके काफिले के क्षेत्र में प्रवेश करने के थोड़ी ही देर बाद हुआ।

 
इस्लामी संगठन हमास द्वारा नियंत्रित इस क्षेत्र में फलस्तीनी प्रधानमंत्री की यह एक दुर्लभ यात्रा थी।
फलस्तीन के आधिकारिक मीडिया की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने इसे हमदल्ला के काफिले पर एक कायराना हमला बताया और हमास को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *