राजधानी रांची एक बार फिर एक दर्दनाक हत्या से दहल उठी है. एक बार से फिर से यहां का एक लाचार परिवार गमों के समंदर में डूब गया है. जिसे समझ नहीं आ रहा है कि अपने बच्ची की हत्या के लिए दोष किसे दें, उसकी किस्मत को या रघुवर के कानून को! बता दें कि रांची के रातु थानाक्षेत्र के पाली में एक नाबालिग लड़की की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई. आशंका जताई जा रही है कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, फिर उसकी हत्या कर दी गई.

मृत लड़की कार्तिक उरांव इंटर कॉलेज की फस्ट ईयर की छात्रा थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. लड़की के चेहरे और सर पर चोट के कई निशान पाये गये हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. लड़की की हत्या उसके घर से चंद कदम की दूरी पर हुई है. एक खाली पड़े मकान में युवती की लाश मिली. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको जरुरी लगी तो कृपया इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर अधिक से अधिक लोगों के पास पहुँच सके और पीड़ित परिवारों को न्याय मिलने में मदद में मिल सके.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *