बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की शादी का इंतजार उनके दर्शकों को काफी दिनों था. 52 साल के सलमान ने अबतक शादी नहीं की है. हालांकि वो इस दौरान कई लड़कियों के दोस्त बने पर कोई भी उनकी हमसफर नहीं बन सकती है. इसी बीच आज अचानक सलमान खान ने एक ट्विट किया है, जिसमे लिखा है कि ‘मुझे लड़की मिल गई है.’ सलमान की ये ट्विट तेजी से वायरल हो रही है, जबकि इस ट्विट के बाद फिल्म इंडस्‍ट्री में हंगामा मच गया है.

इस ट्वीट पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियांए दी है. जो अभी जारी है. कई यूजर्स उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. सभी जानना चाहते हैं कि वो लड़की कौन है? एक यूजर ने लिखा,’ अब बता भी दो भाई किस गरीब की मूवी प्रमोट कर रहे हो ? या फिर आप की फिल्‍म की लीडिंग लेडी ?’ एक और यूजर ने लिखा,’ कौन है वो सलमान जी, बोलो बोलो कौन हैं वो, हैप्‍पी फॉर यू डियर.’

एक और यूजर ने लिखा, ‘लड़की मिल गई भाई अब मत छोड़ना शादी कर लो.’ एक ने लिखा,’ मुझे पता है फिल्‍म के लिए लड़की मिल गई.’अक्‍सर शादी के सवालों को टालते रहने वाले सलमान ने इस ट्वीट से एकबार फिर लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. हालांकि यह भी कयास लगाये जा रहे हैं सलमान अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘भारत’ की लीडिंग लेडी के बारे में बात कर रहे हैं. पिछले काफी दिनों से वे इस फिल्‍म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *