अभी अभी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. उन्होंने अचानक बीजेपी ज्वाइन कर समाजवादी पार्टी और सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव को तगड़ा झटका दिया है. क्योंकि अखिलेश यादव उन्हें बहुत सम्मान देते थे. अग्रवाल अखिलेश के करीबियों में गिने जाते थे.

नरेश अग्रवाल ने सोमवार को बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री पियूष गोएल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. नरेश अग्रवाल ने अपने विधायक बेटे नितिन अग्रवाल सहित अन्य समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. रेल मंत्री पियूष गोयल ने उन्हें दिल्ली स्थित बीजेपी ऑफिस में पार्टी में ज्वाइन करवाया. गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल का राज्यसभा कार्यकाल 23 मार्च को खत्म हो रहा है, लेकिन सपा ने उन्हें दुबारा राज्यसभा न भेजते हुए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है.

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा, “आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं और मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहे तब तक राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते. इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल हुआ हूं. मैं पीएम मोदीजी और सीएम योगीजी से प्रभावित हूं. पीएम मोदी के काम से देश का पूरे विश्व में मान बढ़ा है.”

नरेश अग्रवाल ने कहा, ” मैं समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह और रामगोपाल यादव की जरुर इज्जत करता हूं. लेकिन जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने कभी कांग्रेस से तो कभी क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन किया, उससे सपा कमजोर हुई. जिस तरह से पिक्चरों में काम करने वाली को राज्यसभा का टिकट दिया गया उससे आहात हूं. मैं बीजेपी में किसी पद के लालच से नहीं आया. पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे पूरा करूंगा. राज्यसभा चुनाव में बेटा बीजेपी के लिए वोट करेगा.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *