अभी अभी राजद को एक और बड़ी जीत मिली है. बता दें कि बिहार के अररिया में RJD प्रत्याशी सरफराज आलम ने भारी मतों से जीत दर्ज की है. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह को बुरी तरह से हराया है. BJP प्रत्याशी की 60 हजार से ज्याद वोटों से हार हुई है. इससे पहले जहानाबाद से भी बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. इस तरह बिहार उपचुनाव में RJD ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस जीत के बाद राजद में जश्न का माहौल हैं. सभी कार्यकर्ता जीत को लेकर एक दुसरे को बधाई दे रहे हैं.

जहानाबाद विधानसभा सीट पर आरजेडी प्रत्याशी कुमार कृष्ण मोहन यादव उर्फ सुदय यादव ने 35 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है. बिहार के ही भभुआ विधानसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी की हार हुई है. उपचुनाव में आरजेडी के शानदार प्रदर्शन पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव को बधाई दी है.

इस जीत पर राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया गया है. जिसमें यह लिखा गया है, “षड्यंत्र और साज़िश का कड़वा तेल जितना लालू पर फेंकोगे उसकी लालटेन उतनी ही धधक के जलेगी।बिहार की महान न्यायप्रिय जनता को कोटि-कोटि प्रणाम. ये असत्य पर सत्य की जीत है.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *