भागलपुर में अभी अभी हुई एक वारदात ने यहां फिर से कानून के रखवालों की नींद उड़ा दी है. जबकि फिर से आम लोगों के दिल में खौंफ के मंजर को समा दिया गया है. जिसके कारण एक बार पुनः भागलपुर के नागरिक अपनी सुरक्षा को लेकर कानून पर व्यवस्था पर संदेह करने लगे हैं. बता दें कि अभी कुछ देर पहले ही भागलपुर का तिलकामांझी चौक गोलियों की आवाज से थर्रा गया. जबकि यहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या भी कर दी गई है.

जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गया है. तिलकामांझी चौक पर सरेआम फायरिंग से इलाके में डर के माहौल है. साथ ही एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर अपराधियों ने कोहराम मचाने की जबरदस्त कोशिश की है. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई वो अपने किसी जानकार के का दाह संस्कार करके घर लौट रहा था. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि हमारा मनोबल और भी बढ़े. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *