जब कोई यात्री प्लेन से सफर करता है तो उसके मन में यह ख्याल रहता है उसका सफर काफी सुहाना हो और उसे कोई भी तकलीफ न हो, लेकिन कई बार ऐसी बातें सामने आ जाती है तो यात्रियों के मन डर का माहौल बना देती है. इस कारण छोटी मोटी हलचल के वजह से भी यात्री घबरा जाते हैं. यदि बात किसी बड़ी चुक की हो तो समझिए की उनकी हालत क्या होतो होगी! एक ऐसा ही मामला समाने आया है कि जिसने यात्रियों के बीच त्राहिमाम मचा दिया.

बता दे कि जेट एयरवेज की एक फ्लाइट रनवे से नीचे उतर गई. यह फ्लाइट मुंबई से भोपाल आ रही थी. तभी लैंडिंग करते हुए यह प्‍लेन रनवे पर फिसल गया. एयर इंडिया की मशीन से टोचन करके रनवे से फिसली फ्लाइट को निकाला गया और फिर मशीन से फ्लाइट को निकालकर पार्किंग में लाया गया. इस हादसे से यात्रियों के बीच दहशत छा गई है. प्‍लेन में 120 यात्री सवार थे.

हालांकि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है. पर एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए अफरातफरी जरुर मच गई थी. लेकिन विमान से यात्रियों के सुरक्षित निकाले जाने की खबर ने सभी को राहत पहुंचाई. यह घटना मध्‍यप्रदेश के राजाभोज एयरपोर्ट की है. जहां एक बड़ा हादसा टल गया. बता दे कि मुंबई से भोपाल और भोपाल से मुंबई आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट का नंबर 9W-896 है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *