अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाला है उससे पहले ही देश में चुनाव माहौल बनना शूरू हो गया है. अभी राजनीतिक पार्टियों और लोगों के बीच इस बात की चर्चा शुरू हो गई है. मौजूदा समय में सबके मन में यह भी सवाल है देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. हालांकि इस बात को अभी कहना मुश्किल हैं, क्योंकि ये तो चुनाव परिणाम के बाद ही पता चलेगा कि किसे पीएम की कुर्सी मिलेगी, लेकिन इस पहले एक भविष्यवाणी हुई है, जो अगले पीएम चेहरे को लेकर है.

यह भविष्यवाणी जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य ने की है. जगद्गुरु रामानंदाचार्य ने कहा है कि 2019 में नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने यह बात पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ भी की. उन्होंने पीएम मोदी को अच्छा बताया. इसके साथ ही उन्होंने इस बात का प्रमाण देने की भी कोशिश की है.

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने यह बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर भी उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि वह किसी बड़े पद पर आसीन होंगे. उन्होंने पत्रकारों को बाताया कि रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद उनके पास आए थे और दक्षिणा भी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगद्गुरु रामभद्राचार्य चित्रकूट धाम से राजस्थान के चुरु आयोजित होने वाली कथा में शामिल होने के लिए निकले थे, लेकिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम झाबर नगला के पास गुरुवार (5 अप्रैल) को रात के करीब 11 बजे उनकी गाड़ी एक सांड से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे की जानकारी जगद्गुरु ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन पर दी. इसके बाद प्रशासन की तरफ से उन तक मदद पहुंचाई गई. जगद्गुरु की गाड़ी को क्रेन की मदद से मौके से ले जाया गया और उन्हें जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने सर्किट हाउस में ठहराया. शुक्रवार को शाम 5 पांच बजे जगद्गुरु दूसरी कार से आगरा के लिए रवाना हुए. कन्नौज में ठहरने के दौरान पत्रकारों ने जगद्गुरु से सवाल जवाब किए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *