'सुषमा दीदी, आप वादा पूरा किए बिना ही हमें छोड़ गईं'


0

पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री की निधन से जहां पुरे देश के लोगों की आंखे नम हैं तो वहीं उनकी करीबी माने जाने वाली बीजेपी नेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी काफी भावुक हुई हैं। सुषमा स्वराज को लेकर स्मृति ईरानी ने एक भावुक ट्वीट किया है।
अपने ट्वीट में स्मृति ने लिखा, ‘दीदी! मुझे आपसे एक शिकायत है। आपने बांसुरी से कहा था कि वह रेस्तरां चुने और मुझे लंच पर ले जाए। लेकिन आप अपना वादा पूरा किए बिना ही हमें छोड़कर चली गई।’
बता दें कि स्मृति ईरानी और सुषमा स्वराज के संबंध राजनीति के साथ पारिवारिक भी थे। बांसुरी सुषमा स्वराज की बेटी हैं।
आपको जानकर आश्चर्य होगा विदेश मंत्री सोशल मीडिया पर शिकायतों के निपटारे में सबसे आगे रहने वालीं लोकप्रिय नेत्री सुषमा आखिरी दिन भी ट्वीटर पर सक्रिय थीं।
निधन से करीब तीन घंटे पहले अनुच्छेद 370 और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल पर संसद की मुहर लगते ही उन्होंने आखिरी ट्वीट किया था। शाम 7:23 बजे के ट्वीट में लिखा ‘प्रधानमंत्री जी, आपका हार्दिक अभिनंदन। मैं जीवनभर इस दिन को देखने की प्रतिक्षा कर रही थी।

उनकी पार्थिव देह अंतिम दर्शन के लिए रखी गई है जिसके दर्शन के लिए तमाम दलों के नेता पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे से तीन बजे के बीच उनका पार्थिव शरीर भाजपा मुख्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद लोधी रोड शवदाह गृह में अंतिम संस्कार होगा।
मालूम हो कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज का दिल्ली के एम्स में मंगलवार को 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनकर कई बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची हैं।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *