सही साबित हुई राजद की भविष्यवाणी, पीएम को भी हो गया आभास, कहा चुकानी पड़ेगी मुझे…!


0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों गुजरात में चुनाव प्रचार करने में लगे है. जहां पीएम ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने एक कार्यक्रम के अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में बदलाव को लेकर एक बड़ा दिया है. पीएम के इस बयान को देखें तो राजद की भविष्यवाणी आपको सही साबित होती नजर आएगी. जिसमें राजद नेताओं ने कहा यह था कि बीजेपी और पीएम को जीएसटी और नोटबंदी की बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. जनता इन्हें मांफ नही करेगी और सबक सिखा कर रहेगी.

बता दें कि अब पीएम ने भी ऐसा कुछ बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्होंने जो कदम उठाएं उन्हें की बड़ी राजनीतिक कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने यह बात दिल्ली में आयोजित एक अखबार के कार्यकम में कही. उन्होंने कहा, “मुझे पता है और मैं इसे भली भांति जानता हूं कि जो कदम मैं उठा रहां हूं, जिस रास्ते पर मैं चल पड़ा हूं. और देश को जिस मंजिल पर पहुंचाने का मकसद लेकर निकला हूं. इसकी कितनी बड़ी राजनीतिक कीमत मुझे चुकानी पड़ेगी इसका मुझे भलीभाति अंदाजा है.”

इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा, “हम एक ऐसी व्यवस्था की तरफ बढ़ रहे हैं, जिसमें कालाधन पैदा करने के खिलाफ और व्यवस्था में कमी की वजह से भ्रष्टाचार कम करने की संभावनाओं को कम करता जा रहा है. जिस दिन पैसे से खरीद फरोख्त का डिजिटल कनेक्शन हो गया उस दिन संगठित भ्रष्टाचार काफी हद तक थम जाएगा.”

पीएम ने यह भी बताया, “बड़े और स्थाई परिवर्तन ऐसे ही नहीं आते उसके लिए पूरे सिस्टम में बदलाव करने पड़ते हैं. जब ये बदलाव होते हैं तभी देश सिर्फ तीन साल में ईज ऑफ डुइंग बिजनेस की रैकिंग में 142 से 100 पर पहुंच जाता है.”


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *