सऊदी: लम्बे वक़्त से गायब चल रहे सऊदी क्राउन प्रिंस मोहमाद बिन सलमान को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जिसके तहत यह पता चला है कि सऊदी क्राउन प्रिंस जल्द ही एक दुसरे देश की पहली विदेश यात्रा करने वाली है. बता दें कि बिन सलमान को लेकर उनकी मौत की खबर भी आ चुकी है, जबकि काफी वक्त से वो अंडरग्राउंड चल रहे हैं. हालांकि बीच बीच में उनकी तस्वीर जारी होती रही है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा कि वो सुरक्षित हैं.

इसके बाद इंटरनेशनल मीडिया में बिन सलमान विदेश दौरे की सुर्खियां बन रही है. यह बात अधिकांश लोगो की मालूम होगी कि सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान, जो कि ‘एमबीएस’ के रूप में अपने शुरुआती लोगों द्वारा लोकप्रिय रूप से जाना जाता है. अब 14 जून को अगले गुरुवार को मास्को में विश्व कप उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे, जो उनकी संदिग्ध गायब होने से उभरने के बाद से अपनी पहली विदेश यात्रा होगी.

मालूम हो कि अभी हाल ही में बिन सलमान को दो गोलियां लगने से उनकी मौत हो जाने की झूठी खबर सामने आई थी. यह बात में बाद में सिर्फ अफवाह ही साबित हुई. इसमें कोई सच्चाई नहीं थी. इतना ही नहीं सलमान के जनाज़े की भी फेक फ़ोटो जारी करके तहलका मचा दिया गया था. जिसके बाद भी प्रिंस की कई तस्वीर जारी की गई.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *