लड़का था आठवीं फेल, MA ENGLISH बताकर की शादी , सच्चाई पता चली तो हुए ये कमाल


0

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के शाहजहांपुर निवासी आढ़ती के 8वीं फेल बेटे ने खुद को एमए इंग्लिश बताकर बरेली की बीबीए पास एक युवती से शादी कर ली। शादी के तीन माह बाद ही युवती को घर से निकाल दिया। इसका परिवार न्यायालय में मुकदमा चला तो युवती को सच्चाई पता चली। युवती ने बारादरी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।
 
शाहजहांपुर के अजीजगंज मोहल्ला निवासी आढ़ती शिव गोपाल गुप्ता के बेटे प्रबल गुप्ता से तिलक कॉलोनी, सुभाषनगर निवासी अनिल गुप्ता की बेटी शिवानी गुप्ता की 10 दिसंबर, 2017 को शादी हुई थी। शादी में करीब दस लाख रुपये के जेवरात दिए गए थे। तीन महीने बाद ही और दहेज की मांग पर शिवानी को घर से निकाल दिया। उसका सारा जेवर भी रख लिया।

जिसके बाद न्यायालय में देहज उत्पीड़न, भरण-पोषण समेत अन्य मुकदमे चल रहे हैं जिसमें प्रबल ने अपनी शैक्षिक योग्यता 8वीं फेल दर्शायी है। जबकि, शादी के लिए दिए बायोडाटा पर प्रबल ने खुद को एमए अंग्रेजी से बताया था। जिसके आधार पर बिचौलिए के माध्यम से शादी तय हुई थी।
 
ग्रेटर नोएडा: नौकर ने मालिक की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल
पीड़िता ने इस संबंध में एडीजी से शिकायत की थी। जिसके बाद सुभाषनगर पुलिस ने पति प्रबल गुप्ता, ससुर शिवगोपाल गुप्ता व सास कविता गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *